Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

हिमांशी और आसिम मे बढ़ी नज़दीकिया, आसिम ने हाथ पकड़कर परिवार से मिलवाया

हिमांशी और आसिम मे बढ़ी नज़दीकिया, आसिम ने हाथ पकड़कर परिवार से मिलवाया

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ की फस्ट रनर अप रहे आसिम रियाज का हिमांशी खुराना के साथ रोमांस सोशल मीडिया में काफी चर्चा है. वहीं मीडिया से बातचीत में हिमांशी ने खुलासा किया कि वो असीम के साथ रिलेशनशिप में हैं. आसिम ने उन्हें अपने परिवार से भी मिलवाया है.

हिमांशी ने कहा कि वह पूरी तरह से आसिम के साथ हैं. वह आसिम के परिवार और उसकी मां बहुत प्यार करती हैं. जब वह पहली बार उनसे मिलीं तो बहुत इमोशनल हो गईं थी. उन्होंने कहा कि आसिम उनका हाथ पकड़ कर अपने माता-पिता के पास ले गया और उनसे कहा कि देखिए यही वह लड़की है, जिसे मैं आपसे मिलाना चाहता था.

हालांकि इस दौरान वह बहुत शर्म महसूस कर रही थीं. लेकिन उसके बावजूद उन्होंने कहा कि रिलैक्स. आसिम ने कहा कि वह अपने पिता से पहली बार किसी लड़की को मिलवा रहे हैं. हिमांशी ने कहा कि बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद भी वह और आसिम बातें करते थे.

उन्होंने साथ में अच्छा समय बिताया. इस दौरान उन्होंने आसिम, उनके भाई उमर रियाज, उनके चचेरे भाई और बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट रश्मि देसाई के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. गौरतलब है कि असीम ने बिग बॉस 13 में हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था. हालांकि उस समय उसने कहा था कि वह निर्णय लेने से पहले उसे बेहतर तरीके से जानना चाहती है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button