Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अमिताभ की फ़िल्म ‘चेहरे’ में दिखेगा अन्नू कपूर का ये स्पेशल लुक, पढे पूरी खबर

मुंबई। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर अन्नू कपूर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे में नज़र आएंगे। हालांकि इस बार उनका लुक पूरी तरह बदला हुआ होगा। अन्नू कपूर पहली बार सिख अवतार में दिखेंगे। 20 फरवरी को अन्नू कपूर के जन्मदिन पर मेकर्स ने उनका यह लुक जारी किया है।

चेहरे का निर्देशन रूमा जाफरी कर रहे हैं, जबकि फ़िल्म की निर्माता कंपनी आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स है। चेहरे 17 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म है।

अन्नू कपूर का जन्म 20 फरवरी 1956 को भोपाल में हुआ था। दिलचस्प संयोग यह है कि उनका असली नाम अनिल कपूर है। मगर फ़िल्मी दुनिया में उन्हें अन्नू के नाम से जाना जाता है। अन्नू कपूर ने 1979 में अपना करियर स्टेज एक्टर के तौर पर शुरू किया था, मगर उन्हें पहचानी मिली 1984 में आयी फ़िल्म एक रुका हुआ फ़ैसला से, जिसे बासु भट्टाचार्य ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले 1983 में आयी श्याम बेनेगल की फ़िल्म मंडी से उन्होंने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

30 साल से ज़्यादा के करियर में अन्नू कपूर ने कई अहम फ़िल्मों में यादगार रोल निभाये हैं। इनमें कई फ़िल्में उन्होंने अपने हमनाम अनिल कपूर के साथ कीं। चमेली की शादी, तेज़ाब, मिस्टर इंडिया, राम लखन, जमाई राजा जैसी फ़िल्मों में अन्नू अहम किरदारों में दिखे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button