Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वारिस पठान के विवादित बयान पर स्वारा भास्कर ने दिया ये जवाब

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को हाल ही में CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में दिल्ली के शाहिन बाग में देखा गया था. वहीं अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर स्वरा ने उन्हें चुप रहने की सलाह दी है. वारिस पठान के विवादित बयान पर स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा, ”बैठ जाओ चचा, अगर कुछ अच्छा नहीं कह सकते तो यह सब बकवास मत करें.” वहीं सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि वारिस पठान ने हाल ही में कहा था कि हम 15 करोड़ हैं जो 100 करोड़ के ऊपर भारी पड़ेंगे.

AIMIM नेता वारिस पठान के दिए बयान पर निशाना साधते हुए स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, ”बैठ जाओ चचा! अगर कुछ अच्छा नहीं कह सकते तो यह बकवास नहीं कहें. अपका यह बयान काफी मूर्खतापूर्ण, गैर जिम्मेदाराना और बेदह निंदनीय बयान है!!! इस तरह की बात से आंदोलन को केवल नुकसान पहुंचता है.”

बता दें कि वारिस पठान ने अपने बयान में कहा था कि हम ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख गए हैं. हम सब लोग एक हो गए तो 15 करोड़ लोग 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे. वारिस पठान के इस विवादित बयान पर सोशल मीडिया पर हर जगह उनकी आलोचना हो रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button