Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

आयुष्मान खुराना की फिल्मों से क्लैश को लेकर विक्की कौशल ने दिया ये जवाब

मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद अब अपनी नई फिल्म ‘भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म, विक्की के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ से टकरा रही है. आयुष्मान को फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनके किरदार के लिए यह सम्मान मिला था.

मुंबई में गुरुवार को फिल्म ‘भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ के लिए आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक भानु प्रताप सिंह संग मौजूद विक्की ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मैं और आयुष्मान कहीं न कहीं आपस में जुड़े हुए हैं. हम ‘कॉफी विद करण’ में साथ गए थे, हमने साथ में एक अवॉर्ड शो की मेजबानी की है. इसके बाद हमने राष्ट्रीय पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) को भी आपस में बांटा है और अब हमारी फिल्में भी एक ही दिन पर रिलीज हो रही है!”

फिल्म के आपस में टकराने की बात पर उन्होंने कहा, “ऐसा लगभग नामुमकिन है कि आपकी फिल्म को सोलो रिलीज मिले, क्योंकि जितने शुक्रवार हमारे पास होते हैं, उससे ज्यादा हम फिल्में बनाते हैं, ऐसे में टकराव का होना लाजिमी है.”

विक्की की अगली फिल्म ‘तख्त’ है जिसके निर्देशक करण जौहर हैं. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग विक्की मार्च से शुरू करेंगे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button