Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस को लेकर आमिर खान ने चाइनीज फैंस के लिए भेजा खास मैसेज, पढे पूरी खबर

कोरोना वायरस को लेकर आमिर खान ने चाइनीज फैंस के लिए भेजा खास मैसेज, पढे पूरी खबर

मुंबई। चीन में कोरोना वायरस का आतंक जारी है और अभी तक इस वायरस की वजह 2300 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। चीन में मौत के आंकड़े पर कंट्रोल करने के लिए कई कदम भी उठाए गए हैं। पूरी दुनिया चीन में आई इस त्रासदी को लेकर संवेदना व्यक्त कर रहा है और इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। अब बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने चीन के लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है औप संभलकर रहने की सलाह दी है।

आमिर खान की चीन में खास फैन फॉलोइंग है और इसी वजह से चीन में उनकी फिल्में शानदार प्रदर्शन करती रहती हैं। अब आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपने चीन के फैंस को सरकार के निर्देश पालने, एहतियात बरतने की सलाह दी है। आमिर खान ने अपने Weibo सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मैसेज शेयर किया है और यू-ट्यूब पर भी आमिर खान ने यह मैसेज शेयर किया है।

उन्होंने अपने वीडियो में कहा है, ‘चीन में मेरे दोस्तों को मेरा नमस्कार। जब से मैंने वहां कोरोना वायरस के बारे में पढ़ा है, तब से मैं बहुत चिंतित हूं। मैं अपने कई दोस्तों के संपर्क में हूं और मैं इस त्रासदी के बारे में जानकारी ले रहा हूं और मुझे बहुत दुख है। मेरी उन लोगों के साथ संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपने करीबी को खो दिया है। मैं जानता हूं यह बहुत मुश्किल वक्त है और सरकार स्थिति को कंट्रोल में करने की कोशिश कर रही है। इस वक्त अपना ध्यान रखें और एहितायत जरूर बरतें।’

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button