Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

‘मिस्टर इंडिया’ रीमेक पर कसा तंज शेखर कपूर ने कसा तंज़

'मिस्टर इंडिया' रीमेक पर कसा तंज शेखर कपूर ने कसा तंज़

मुंबई। मशहूर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ को बनाने वाले फिल्मकार शेखर कपूर ने अब अभिनेत्री सोनम कपूर के बाद निर्देशक अली अब्बास जफर की तरफ से फिल्म की रीमेक बनाए जाने की खबर पर निराशा व्यक्त की है. शेखर ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की एक तस्वीर साझा की है, जिन्होंने फिल्म में मशहूर विलेन मोगैम्बो के किरदार को निभाया था.

मोगैम्बो अगर जिंदा होते, तो फिल्म की रीमेक बनने की बात पर उनकी किस तरह की प्रतिक्रिया होती, यह बताते हुए शेखर ने ट्वीट किया, “क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?”

इस हफ्ते की शुरुआत में अली अब्बास जफर ने इस मशहूर हिंदी फिल्म की रीमेक को बनाने का ऐलान किया.

उन्होंने ट्वीट किया था, “#मिस्टरइंडिया के लिए जी स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रोमांचित हूं. दर्शकों द्वारा सराहे गए एक ऐसे मशहूर किरदार को आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. फिलहाल, स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, अभी तक कलाकारों को फाइनल नहीं किया गया है. स्क्रिप्ट को लेकर काम खत्म करने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी.”

उल्लेखनीय है कि सोनम कपूर फिल्म बनाने के इस फैसले से नाखुश हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए नाराज़गी जाहिर की है. सोनम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि मिस्टर इंडिया की रीमेक अनाउंस करने से पहले किसी ने न ही शेखर कपूर और न ही उनके पिता अनिल कपूर से बात की! अभिनेत्री ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि उनके पिता फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे और यह फिल्म उनकी विरासत का एक हिस्सा रही है.

साल 1987 में आई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी मुख्य किरदारों में थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button