Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

‘छैया छैया’ का रीमेक बनाने को लेकर मलाइका ने दिया ये बयान

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रीमेक और रिक्रिएशन का चलन है. आए दिन किसी न किसी पुराने हिट गाने या फिल्म को रीक्रिएट करने की खबर दी जाती है. लेकिन ये रीमेक हर किसी को पसंद नहीं आते. हाल ही में मलाइका अरोड़ा से जब उनके सुपरहिट सॉन्ग ‘छैया छैया’ को रीक्रिएट करने की बात की गई. इस पर मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो नहीं चाहती कि इस गाने का रीमेक बने.

मलाइका ने हाल ही में नए डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के एक एपिसोड में इस गाने पर डांस किया था, वहीं उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जब आप यह गाना बजाते हैं तो कुछ नहीं किया जा सकता है, बस खड़े होकर डांस करिए. यह आईकॉनिक गाना है. जब मैं इस गाने को शूट कर रही थी तब गीता फराह की सहायक थीं.”

वहीं उनसे रीक्रिएशन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “आज के दौर में रीक्रिएशन का दौर चल रहा है. ऐसे कुछ गाने हैं, जिन्हें छुआ नहीं जाना चाहिए. ऐसे कुछ पांच या 10 गाने होंगे. ‘छैया-छैया’ उनमें से ही एक गाना है. उससे छेड़छाड़ मत करो, उसे ऑरिजनल ही रहने दो.”

डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा को साल 1998 में आया गाना ‘छैया-छैया’ से प्रसिद्धि मिली थी. वहीं अभिनेत्री का मानना है कि आज कल रीमिक्स के ट्रेंड में ए. आर. रहमान के इस कंपोजिशन को फिर से रीक्रिएट नहीं किया जाना चाहिए. ‘छैया-छैया’ को सुखविंदर सिंह ने और सपना अवस्थी ने अपनी आवाज दी थी, वहीं यह गाना मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ का है. इस गाने के वीडियो में मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button