Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिल्ली मे हुई हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, पढे पूरी खबर

दिल्ली मे हुई हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, पढे पूरी खबर

मुंबई। दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा को लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बीते दिनों केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अब अभिनेता व राजनेता कमल हसन ने रजनीकांत द्वारा दिल्ली में भड़की हिंसा पर नियंत्रण करने में असफल रही केंद्रीय सरकार की आलोचना वाले कमेंट का स्वागत किया है. रजनीकांत ने कहा कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  असफल रहे. इसके ठीक बाद ही कमल हासन ने ट्वीट के माध्यम से रजनीकांत के रिएक्शन का स्वागत किया.
दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी…

कमल हसन ने कहा: “बहुत खूब दोस्त रजनीकांत” ऐसे ही सामने आओ. यह रास्ता सही रास्ता है, न कि कोई अलग रास्ता है. यह प्रतिस्पर्धा में किंग का रास्ता है.” गौरतलब है कि देर बुधवार को रजनीकांत ने कहा था कि दिल्ली में हुई हिंसा और मारे गए लोग केंद्रीय सरकार की इंटेलिजेंस विंग की असफलता का नतीजा है, जो कि और कुछ नहीं गृहमंत्री अमित शाह की असफलता है.

रजनीकांत ने यह भी कहा था कि विरोध प्रदर्शन को हिंसक नहीं होना चाहिए और उन्होंने अपने उस पुराने बयान को भी याद किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सीएए मुस्लिमों को प्रभावित करता है तो वह मुस्लिमों के साथ खड़े हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा था: “निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता है. मैं केंद्र सरकार की कड़ी निंदा करता हूं.” अभिनेता ने मीडिया के एक तबके द्वारा उनके संबंध भाजपा से जोड़े जाने पर भी दुख व्यक्त किया था

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button