Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही वैवाहिक बंधन मे बंधने वाले है, फैमिली कोर्ट में फाइल किया रजिस्ट्रेशन

मुंबई। फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले ऋचा चड्ढा और अली फज़ल पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब खबर है कि कपल ने शादी के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मुंबई के फैमिली कोर्ट की तरफ रुख किया है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! कई दिनों से लवबर्ड्स अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं. बीते दिनों एक रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि दोनों जून-जुलाई के महीने में शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह दिल्ली और मुंबई में आयोजित किया जाएगा. दोनों परिवार संभावित स्थानों की एक लिस्ट तैयार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें तारीख तय होने के बाद ही अंतिम रूप दिया जाएगा.

मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो, “दोनों ने 15 फरवरी, 2020 को अपना एप्लिकेशन दाखिल किया. इसलिए शादी की रजिस्ट्रेशन के नियमों के अनुसार, शादी 15 मार्च के बाद किसी भी दिन हो सकती है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. मुंबई में कोर्ट मैरिज होने के बाद उनकी शादी अप्रैल के बीच में होगी. “

इस बीच, ऋचा और अली की ओर से एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, “वर्तमान में, केवल रजिस्ट्रेशन की तारीख ही ली गई है. इस प्रक्रिया के अनुसार, तारीख से शादी के लिए तीन महीने की विंडो मिलेगी. कपल अब अप्रैल आखिरी सप्ताह तक एक ऑफीशियल रजिस्ट्रेशन कराने की दिशा में काम करे रहे हैं, जिसके बाद दौरान दोनों की शादी की प्रक्रिया शुरू होगी. हम बस इतना कह सकते हैं कि फिलहाल यह एक खुशी का अवसर है.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button