Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

देशभर के सिनेमाघरो मे आज रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’

देशभर के सिनेमाघरो मे आज रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़'

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ आज रिलीज हो रही है. ‘थप्पड़’ में एक महिला के सफर का जिक्र है जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद अपने न्याय के लिए लड़ती है. फिल्म में तापसी ने लीड किरदार को निभाया है. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म में तापसी पन्नू और पवल गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में है.

थप्पड़ के अलावा ‘ओ पुष्पा आई हेट टिअर्स’, ‘दूरदर्शन’, ‘गन्स ऑफ बनारस’, ‘रिज़वान’, ‘केअरलेस’, ‘कहता है ये दिल’ और डब फिल्म ‘द इनविजि़बल मैन’ भी रिलीज होगी.

आज रिलीज हो रही फिल्मों में तापसी पन्नू की फिल्म ज्यादा बड़ी और चर्चित है. इस फिल्म को लेकर अन्य क्रिटीक्स ने क्या राय दी है. आइए जानते हैं.

मुंबई मिरर ने इस फिल्म को लेकर लिखा है कि वो समाज जो इस तरह की घटनाओं को ये कहकर खारिज कर देता है कि एक बार ही तो हुआ है, वो समाज जो गाल पर एक तेज़ थप्पड़ के लायक है, उसके लिए ये एक ज़रूरी और सीख देने वाली फिल्म है. इन्होंने फिल्म को पांच में से चार स्टार दिए हैं.

कोइ मोइ डॉट कॉम ने फिल्म को चार सितारों से नवाज़ा है. इन्होंने लिखा है कि भले ही इस फिल्म का लेखन गंभीर रहा हो, बावजूद इसके ये ओवर ड्रैमैटिक होने की लाइन को पार नहीं करती. साथ ही इन्होंने ये भी लिखा है कि शानदार परफॉर्मेंस के कारण मुश्किल प्वाइंट भी आसानी से समझ आते हैं. इनके मुताबिक ये फिल्म हर पुरुष के लिए है, इसे उस महिला के लिए देखा जाना चाहिए जिसे आप प्यार करते हैं. हालांकि फिल्म 141 मिनट की है, जिसे कुछ लंबा बताया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button