Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुपरस्टार रजनीकान्त बोले देश मे शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हु

सुपरस्टार रजनीकान्त बोले देश मे शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हु

मुंबई। दिल्ली हिंसा को लेकर पिछले हफ्ते सरकार पर हमला बोलने वाले साउथ सुपर स्टार रजनीकांत ने अब बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह देश में शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि रविवार को कुछ मुस्लिम नेता रजनीकांत से मिलने के लिए उनके घर पर आए थे. जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट करके यह बयान दिया है.

मेगा स्टार ने ट्वीट किया, ”मैं देश में शांति बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं। मैं भी उनके (मुस्लिम संगठन नेताओं) टिप्पणी से सहमत हूं कि एक देश का मुख्य उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना चाहिए.” बता दें कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों में 46 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 200 लोग घायल हैं.

पिछले हफ्ते क्या बोले थे रजनीकांत?
पिछले सप्ताह रजनीकांत दिल्ली दंगों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा था कि दंगों को सख्ती से निपटा जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अगर सरकार दंगों को नहीं रोक सकती है तो कुर्सी छोड़कर चले जाना चाहिए.

अपने निवास के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने राजधानी में कानून और व्यवस्था की स्थिति के लिए केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा के दौरा सरकार को सतर्क रहना चाहिए था. यह केंद्र की खुफिया तंत्र की विफलता है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के भाषण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि एक व्यक्ति की वजह से पूरी पार्टी को दोष नहीं दिया जा सकता. वहीं रजनीकांत ने कमल हासन की हिंसा को लेकर दिए गए बयान की तारीफ की है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button