Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की टैटू वाली तस्वीर, फैंस ने क्या दी प्रतिक्रिया, पढे पूरी खबर

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की टैटू वाली तस्वीर, फैंस ने क्या दी प्रतिक्रिया, पढे पूरी खबर

मुंबई। अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके कंधे पर एक टैटू नज़र आ रहा है. कृति का ये टैटू हालांकि पूरा नज़र नहीं आ रहा है. टैटू वाली इस तस्वीर के सामने आने के बाद से कृति के फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इसका मतलब क्या है. कृति ने इस टैटू वाली तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “कुछ नया करने की शुरुआत है.”

देखने में टैटू ‘K’ की तरह दिखाई दे रहा है, जो कि कृति के नाम का पहला अक्षर मालूम पड़ता है. पर वो इसे एक रहस्य बनाये रखना चाहती हैं, क्योंकि रणनीतिक रूप उन्होंने तस्वीर में इसे सिर्फ ‘वी’ जैसा दिखाया है. उन्होंने अपने टैटू वाले पोस्ट में हैशटैग ‘इंक्ड’ भी जोड़ा.

 

View this post on Instagram

 

The start of something new.. #Inked 💞💁🏻‍♀️💜💟

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आपको बता दें कि इस टैटू का क्या मतलब है? और क्या कृति इससे किसी नए चीज़ की शुरुआत की जानकारी देना चाहती हैं? ये कहना अभी जल्दबाज़ी होगी. फैंस अलग अलग तरह के कयास ज़रूर लगा रहे हैं, लेकिन सच क्या है ये तो कृति ही बता सकती हैं. सोशल मिडिया के ज़रिए कृति सेनन अपने फैंस को हमेशा अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक चीज पोस्ट करती रहती हैं.

कृति के फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में नज़र आई थीं. फिलहाल लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मिमी’ में बिज़ी हैं. इसके अलावा वो आने वाले दिनों में ‘हीरोपंती 2’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘हाउसफुल 5’ में भी नज़र आएंगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button