Select your Language: हिन्दी
NEWS AND GOSSIP

३१ साल बाद एक साथ दिखेंगे टीवी के राम, सीता और लक्ष्मण

वर्ष १९८९ तक दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक रामायण का एक एक किरदार अब तक लोगों के जेहन में बसा है। देश के सबसे लोकप्रिय इस धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका फिर एक साथ नजर नहीं आयीं ।

मगर अब ३१ साल बाद अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखालिया को आप एक साथ देखेंगे चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में। इस शो में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दिपीका चिखलिया से कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में उन सवालों का उत्तर भी ढुंढ़ लिया जिनसे दर्शक अब तक अंजान थे।

शो के इस एपिसोड की शुटिंग पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी स्टुडियो में लगे भव्य सेट पर की गयी। इस ऐपिसोड का प्रसारण ७ मार्च शनिवार को रात साढ़े नौ बजे सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा शो में किया जायेगा। इस शो को हमेशा की तरह मजेदार बनाने के लिये कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह तथा शो के सभी किरदारों के साथ रामायण के तीनों प्रमुख कलाकारों ने जमकर मस्ती की।

आपको बतादें कि रामायण पर वैसे तो न जाने कितने सीरियल बने लेकिन रामानंद सागर की रामायण ने ऐसा इतिहास रचा जो शायद कई दशकों तक लोग भूल नहीं पाएंगे। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामानंद सागर को खासतौर से ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। इस धारावाहिक के कलाकारों को लोग उनके असली नाम की जगह किरदार के नामों से ही जानने लगे। ये सीरियल इतना पॉपुलर था कि रामानंद सागर की रामायण का एक-एक किरदार लोगों को आज भी याद है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button