Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने शो ‘बेहद 2’ को छोड़ने की अफवाहों पर दिया स्पष्टीकरण

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने शो 'बेहद 2' को छोड़ने की अफवाहों पर दिया स्पष्टीकरण

मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट सोनी टीवी के शो ‘बेहद 2’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. थ्रिलर की कहानी और मुख्य सितारों की एक्टिंग से लोगों की तीरीफें मिली है. जोरदार चर्चा और आलोचकों की प्रशंसा के बावजूद, शो टीआरपी चार्ट को अपनी जगह बनाने में विफल रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि ‘बेहद 2’ जल्द ही दर्शकों को टीवी पर अलविदा कह सकता है. ऐसा बताया जा रहा था कि ‘बेहद 2’ टीवी के बजाए अब वेब प्लेटफॉर्म पर ही कास्ट किया जाएगा. इसके अवाला ये भी खबर थी कि जेनिफर विंगेट शो को छोड़ रही हैं.

अब जेनिफर विंगेट ने आखिरकार शो छोड़ने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए सफाई दी और स्पष्ट किया कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं. जेनिफर ने बयान में कहा, “यहां मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं बेहद को नहीं छोड़ रही हूं. जब मैंने शो के लिए साइन किया और अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं तो मैं इसे बीच में से कैसे छोड़ सकती हूं.”

इस सीरियल के खत्म होने के अफवाहों के बीच सोनी टीवी ने एक बयान जारी किया है, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि कार्यक्रम खत्म नहीं हो रहा है. बयान में कहा गया, “बेहद 2′ के खत्म होने और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लाइव पर प्रसारित किए जाने की बात पर कोई सच्चाई नहीं है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के अन्य धारावाहिकों की तरह ‘बेहद 2’ की कहानी भी सीमाबद्ध है और चैनल की योजनाओं के तहत इसका एक तार्किक समापन होगा.”

साल 2019 के दिसंबर में जारी ‘बेहद’ के दूसरे सीजन में शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी हैं. पहले भाग में जेनिफर और कुशाल टंडन मुख्य भूमिकाओं में थे.

रिलेटेड नोट पर बात करें तो ‘बेहद 2’ 2016 के लोकप्रिय शो ‘बेहद’ की दूसरी कड़ी है, जिसमें कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. यह शो एक साल तक चला और एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क के तौर पर साबित हुआ. हालांकि, ‘बेहद 2’ अपनी सफलता को दोहरा नहीं सका.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button