Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े इस साल के सारे रिकॉर्ड

बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े इस साल के सारे रिकॉर्ड

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी कर दिए है. तरण ने बताया कि फिल्म ने कोरोना वायरस का डर, होली से पहले का डल फेज और बच्चों का एग्जाम पीरियड होने के बावजूद पहले दिन 17 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है.

टाइगर श्रॉफ की ये पांचवी फिल्म है जिसने डबल डिजिट कलेक्शन से शुरुआत की है. तरण ने बताया कि फिल्म ने मल्टीप्लेक्स की तुलना में सिंगल स्क्रीन्स से ज्यादा कमाई की है. तरण ने टाइगर की पिछली सभी फिल्मों के बिजनेस से तुलना करते हुए बताया कि ये वॉर के बाद टाइगर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. बता दें कि वॉर में टाइगर के साथ ऋतिक ने भी अहम किरदार निभाया था.

कैसा रहा है टाइगर की फिल्मों का बिजनेस?
ऋतिक रोशन के साथ आई टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने पहले दिन 53 करोड़ 35 लाख रुपये का बिजनेस किया था. वहीं बागी 2 ने पहले दिन 25 करोड़ 10 लाख रुपये कमाए थे. बागी 3 पहले दिन 17 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही. इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने पहले दिन 12 करोड़ 6 लाख रुपये और बागी ने पहले दिन 11 करोड़ 94 लाख रुपये कमाए थे.

कैसा रहा टाइगर से टाइगर का मुकाबला?

बागी सीरीज से हटकर देखें तो बागी 3 ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 [12 करोड़ 6 लाख], अ फ्लाइंग जट्ट [7 करोड़ 10 लाख], मुन्ना माइकल [6 करोड़ 65 लाख] और हीरोपंती [6 करोड़ 63 लाख] को बॉक्स ऑफिस पर शिकस्त दी है. बागी फ्रैंचाइजी के अब तक के बिजनेस की बात करें तो इस सीरीज की ये दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. साल 2020 की रिलीज के मामले में ये इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button