Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने नैक पर टैटू बनाकर किया प्यार का इजहार

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर की होली सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शादी के पांच साल बाद एक बार फिर से मीरा ने शाहिद कपूर से प्यार का इजहार किया. उन्होंने होली के मौके पर प्यार के इजहार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनका ये स्टाइल फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यहां तक उनकी इस अदा पर हर कोई अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देने लगा.

होली के मौके पर मीरा कपूर ने अपने गले पर SK लिखकर अपने पति से बॉन्डिंग को दर्शाया है. रंगों में सराबोर SK के नीचे दिल की पेंटिंग अपने आप में बहुत कुछ कहती नजर आ रही है. उन्होंने तस्वीर का कैप्शन दिया है, ‘टेक्नीकलर इन लव लाइफ’. मीरा होली के अंदाज में रंगों के साथ साथ प्यार में भी डूबी नजर आ रही हैं. उनकी इस अदा पर उनके फैंस कुछ मजाक करने के मूड में भी दिखाई दिए. एक यूजर ने तो SK से सलमान खान जोड़ने की कोशिश की.

 

View this post on Instagram

 

love life in technicolour

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद और मीरा कपूर के लाखों फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. उनकी पहचान लविंग वाइफ के तौर पर की जाती है. कई बार मीरा ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी को खुशनुमा बनाए रखने के लिए अपनाए जाने वाले टिप्स भी शेयर किए हैं. मीरा और शाहिद कपूर की शादी 2015 में हुई थी. उनके दो बच्चों का नाम मिशा और जायन है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button