Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अहमद खान पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल, दिया ओपन चैलेंज पढे पूरी खबर

अहमद खान पर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल, दिया ओपन चैलेंज पढे पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. दरअसल, ‘बागी 3’ के डायरेक्टर अहमद खान ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सवाल उठाए थे. इसी को लेकर रंगोली ने अहमद खान को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कोई बेहतर फिल्म बनाकर दिखाएं.

रंगोली चंदेल ने कहा कि ‘मणिकर्णिका’ ने कई निगेटिव अफवाहों के बावजूद पहले वीकेंड में 45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जबकि अहमद खान की फिल्म ‘बागी 3’ एक बड़े बजट की फिल्म होने के बाद भी वीकेंड में बहुत अच्छा नहीं कर सकी.

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, “अरे खान भाई साहब 155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो, आपकी फिल्म ‘बागी 3’ ने वीकेंड में कुल 49 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर सकी जो आप से बहुत पीछे नहीं है. यह आप के लिए बहुत अच्छा नहीं है. आप का समय बहुत अच्छा नहीं चल रहा है.”

रंगोली ने बॉलीवुड को खुले तौर पर चुनौती देते हुए कहा कि इंडस्ट्री की कोई भी एक्ट्रेस अपने दम पर 60-100 करोड़ रुपये की फिल्म की जिम्मेदारी नहीं ले सकती है. लेकिन कंगना अपने दम पर इतनी बजट की फिल्म करती है. अगर कोई ऐसा नाम है तो कंगना एक्टिंग छोड़ देगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button