Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ये काम करती थी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लिए 2019 बहुत लकी साबित हुआ हैं। इस दौरान उनकी रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर की भी अहम भूमिका थीं। इसके बाद वर्ष का अंत उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज के साथ हुआ था।

इस फिल्म में कियारा के अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका थीं। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया था। इस वर्ष के बारे में बात करे तो कियारा के पास कुछ दिलचस्प फ़िल्में हैं। हाल ही में फिल्मों में आने से पहले कियारा इस बात की प्रार्थना करती थीं कि कही वह एक ही तरह की फ़िल्में न करने लग जाए। इस चीज से बचने के लिए वह प्रार्थना किया करती थी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत में कियारा ने कहा, ‘जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो मैं हमेशा यही प्रार्थना करती थी कि मैं एक जैसे ही भूमिकायें न करने लगूं। मैं देखती थी कि कैसे लोग एक्ट्रेस को एक जैसी भूमिका ही ऑफर करने लगते थे। हालांकि जो भी फिल्में मुझे ऑफर हुईं, वे एक-दूसरे से बहुत अलग थीं। यह अपने आप हुआ हैं लेकिन इसकी मुझे आशा भी थीं। इसके लिए मैं खुद को लकी मानती हूं कि लोगों ने मुझे एक ब्रैकेट में नहीं रखा।’

कियारा ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जब ‘कबीर सिंह’ फिल्म आई, तो लोगों को वह प्रीति लगी और जब ‘गुड न्यूज़’ आई तो लोगों को उनमें मोनिका नजर आई। कियारा ने आगे कहा कि टैलेंटेड होना एक कलाकार के लिए बहुत मायने रखता है। इस बीच काम के मोर्चे पर कियारा अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगी। वह इन दिनों कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ ‘भूल भूलैया 2’ की शूटिंग कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button