Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोनावायरस के खौफ को लेकर बिपाशा बसु और सोनाली बेंद्रे ने रद्द की अपनी अमेरिका यात्रा

कोरोनावायरस के खौफ को लेकर बिपाशा बसु और सोनाली बेंद्रे ने रद्द की अपनी अमेरिका यात्रा

मुंबई। दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए बॉलीवुड सेलेब्स अब ट्रेवल करने से बच रहे हैं। यह बीमारी चीन, इटली, अमेरिका सहित अन्य देशो में तेजी से पैर पसार रही है। ऐसे में कोई भी खतरा मोल लेना नहीं चाहता है। कोरोना के डर से ही बिपाशा बसु और सोनाली बेंद्रे ने अपनी अमेरिका यात्रा रद्द कर दी है।

बिपाशा को साउथ एशियन वुमन एम्पावरमेंट अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए 22 मार्च को न्यू जर्सी, फेर्मोंट और न्यूयॉर्क की यात्रा करनी थी लेकिन बिपाशा ने इवेंट आयोजकों से इसे पोस्टपोन करने की गुजारिश की और इसे मान लिया गया। इसके अलावा बिपाशा ने एक और इवेंट में हिस्सा न लेने की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कोरोनावायरस के चलते, स्टार इनफिनिटी आर्ट एक्सिबिट और इसका प्रीव्यू पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फैसला सरकार के जारी निर्देशों को ध्यान में रखकर लिया है जिसमें एक जगह पर कई लोगों के इकठ्ठा न होने का सुझाव दिया गया है। नयी तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। सबसे जरुरी बात, ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’

सोनाली भी नहीं जाएंगी अमेरिका: सोनाली को भी वुमन्स डे स्पेशल इवेंट में हिस्सा लेने लिए न्यूयॉर्क और डलास जाना था लेकिन यह इवेंट भी रद्द कर दिया गया। सोनाली के अलावा ऋतिक रोशन, सलमान खान को भी अप्रैल के दूसरे हफ्ते में न्यूयॉर्क में एक इवेंट में परफॉर्म करना है लेकिन यह इवेंट भी अब कोरोना के चलते कैंसिल हो सकता है। नेहा कक्कड़ भी अटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी में 11 अप्रैल को परफॉर्म करने वाली हैं लेकिन अभी तक इवेंट कैंसिल होने की सूचना सामने नहीं आई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button