Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

नेहा धूपिया पर लगा ‘फेक फेमिनिस्ट’ होने का आरोप, फैंस ने यूं किया ट्रोल

मुंबई। धोखाधड़ी पर अभिनेत्री नेहा धूपिया द्वारा की गई टिप्पणी सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आई, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. नेहा ने ‘रोडीज रिवल्यूशन’ के जारी सीजन के एक एपिशोड में एक लड़की को थप्पड़ मारने के लिए एक पुरुष प्रतिभागी को फटकार लगाई थी. लड़की ने पांच अन्य लड़कों के साथ ही कथित तौर पर उसे धोखा दिया था.

नेहा धूपिया इन दिनों एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज’ के रिवाल्यूशन सीजन में मेंटॉर की भूमिका निभा रही हैं. इस शो के एक ऐपिसोड का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक प्रतियोगी ने अपनी गर्लफ्रेंड को पांच अन्य लड़कों को डेट करने और उसे धोखा देने के लिए उसे थप्पड़ मारने की बात कबूल की. इस वायरल वीडियो में थप्पड़ मारने वाले प्रतियोगी पर नेहा गुस्सा करती हुई दिख रही हैं.

इस प्रतियोगी से नेहा गुस्से में कहती दिख रही हैं कि पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी हो सकती है और वह उसे थप्पड़ मारने वाला कोई नहीं होता है. इसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उन पर अब मीम्स बनाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा को फर्जी नारीवादी कहा जा रहा है. लोग कमेंट करने से नहीं चूक रहे हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर का कहना था कि नेहा थोड़ी समझदार बनो, हर जगह लेक्चर देने की जरूरत नहीं होती. आप जैसे लोग एमटीवी रोडीज के शो को जज करने लायक नहीं है. इन्हें जल्द से जल्द शो से बाहर कर देना चाहिए. इसी तरह के कई अन्य यूजर्स हैं जो नेहा को ट्रोल करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं.

नेहा का रुख हालांकि नेटिजन को रास नहीं आया. कई यूजर्स ने उन्हें एक नकली नारीवादी कहा. एक यूजर ने ट्वीट किया, “नेहा धूपिया आप अपने शो में इस तरह के एक व्यक्ति को गाली देने वाली कौन होती हैं. यह वूमन कार्ड हर जगह खेलना बंद कीजिए.” एक अन्य ने ट्वीट किया, “हम इसे नकली नारीवाद कहते हैं.”

हाल ही में नेहा एक शॉर्ट फिल्म देवी में नजर आई थीं. नेहा की शादी वर्ष 2018 में अंगद बेदी से हुई थी. ये शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से और बहुत जल्दबाजी में हुई थी. दोनों ने खुद बताया था कि उन्हें जल्दबाजी में शादी क्यों करनी पड़ी. दरअसल, नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. जिस कारण घरवालों ने दोनों की जल्दी शादी करवा दी. नेहा धूपिया के मशहूर शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अंगद बेदी ने खुद इस बात को कबूल किया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button