Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना का खौफ जारी अंग्रेजी मीडियम की कमाई पर लगा ग्रहण, पहले दिन उम्मीद से कम रहा बिजनेस

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना का खौफ जारी अंग्रेजी मीडियम की कमाई पर लगा ग्रहण, पहले दिन उम्मीद से कम रहा बिजनेस

मुंबई। होमी अदजानिया निर्देशित फिल्म अंग्रेजी मीडियम बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में इरफान खान के होने के चलते जबरदस्त बज बना हुआ है. लेकिन अंग्रेजी मीडियम के बॉक्स ऑफिस आकड़े कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. फिल्म को पहले ही दिन सुस्त शुरुआत मिलती दिख रही है. फिल्म ने पहले दिन 3.50 करोड़ के करीब कमाई की है.

अंग्रेजी मीडियम की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अंग्रेजी मीडियम ने धीमी शुरूआत की है. अब वैसे तो ये आंकड़े हर लिहाज से काफी कम बताए जाएंगे, लेकिन ये भूलना नहीं चाहिए फिल्म पर कोरोना का भी असर देखने को मिल रहा है. जब ये फिल्म रिलीज की गई, उस समय दिल्ली समेत कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. ऐसे में फिल्म की परफॉर्मेंस पर असर पड़ना तो लाजिमी है.

वैसे रिलीज से पहले ऐसे अनुमान लगाए गए थे कि फिल्म पहले दिन 4.5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. इस लिहाज से फिल्म के पहले दिन के आकड़े ज्यादा उत्साहजनक नहीं कहे जा सकते. फिल्म को टाइगर श्रॉफ की बागी 3 से कड़ी टक्कर मिलती दिख रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है.

याद दिला दें, 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम को 23 करोड़ के बजट में बनाया गया था. तब फिल्म ने पहले दिन 2.81 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में अंग्रेजी मीडियम हिंदी मीडियम की तुलना में तो बेहतर शुरूआत की है लेकिन इसे उम्मीद से कम बताया जा रहा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button