Select your Language: हिन्दी
HOLLYWOOD

जेम्स बॉन्ड की को-एक्ट्रेस ओल्गा कुरलेंको हुई कोरोना से ग्रसित, किया खुलासा

जेम्स बॉन्ड की को-एक्ट्रेस ओल्गा कुरलेंको हुई कोरोना से ग्रसित, किया खुलासा

मुंबई। चीन के वूहान शहर से पूरी दुनिया में फैल रहे कोरोना वायरस ने विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है. मौजूदा समय में कोरोना की चपेट कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हो गई हैं. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी ट्रूडो के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अब हॉलीवुड में फिल्म जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्वांटम ऑफ सोलेस में नजर आई अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं हैं. इस बात की पुष्टी उन्होंने सोशल मीडिया पर की है.

फिल्म क्वांटम ऑफ सोलेस में जेम्स बॉन्ड के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक खिड़की की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है. 40 साल की क्रुएलेंको ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह बीते एक हफ्ते से बीमार थी.

अभिनेत्री ओल्गा कुरलेंको का कहना है कि उन्होंने कोरोना के लिए परिक्षण कराने के बाद खुद को घर में बंद कर लिया था. उन्होंने बताया की उन्हें शुरुआत में बुखार और थकान जैसे मुख्य लक्षण दिखाई दिए थे. जिसके बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई थी. इसके साथ ही उन्होंने सभी को कोरोना से बचने और सतर्क रहने के लिए कहा है.

बता दें कि बीते हफ्ते ही हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और रीता विल्सन में भी कोरोना के संक्रमण की जांच कराई थी. दोनों में ही कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टी हुई है. वहीं यूनिवर्सल म्यूजिक चेयरमैन और सीईओ लुसियन ग्रिंज को भी बीते हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना के कारण दुनियाभर में फिल्मों की रिलीज टाल दिया गया है.

जेम्स बॉन्ड सीरीज की अपकमिंग फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. अब इस फिल्म को इस साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा. हॉलीवुड के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी कई फिल्में कोरोना की चपेट में हैं. जिसके कारण अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ की रिलीज को टाल दिया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button