Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

टीवी सीरियल में एक्टिंग का झांसा टीवी अभिनेत्री से रेप, पुलिस ने एफ़आईआर की दर्ज

टीवी सीरियल में एक्टिंग का झांसा टीवी अभिनेत्री से रेप, पुलिस ने एफ़आईआर की दर्ज

मुंबई। टीवी सीरियल में भूमिका देने के बहाने एक अभिनेत्री के साथ बलात्कार करने के आरोप में नागपुर के दो शख्स के खिलाफ पुणे एयरपोर्ट पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस ने अपहरण के आरोपों के तहत मुंबई की एक महिला के खिलाफ भी मालला दर्ज किया है, जिसने शिकायतकर्ता को एक्टिंग के लिए लालच दिया था और उसे पुणे ले आई थी.

अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा कि तीनों ने बीयर की बोतल से उस समय हमला किया जब उसने 9 फरवरी को विमनगर के एक होटल के कमरे में दोनों की अगुवाई पर आपत्ति जताई थी.

अभिनेत्री को चिकित्सा उपचार के बाद 14 मार्च को एक इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई.

अपने बयान में अभिनेत्री ने कहा कि वह जनवरी में मुंबई के एक मॉल में उस महिला से मिली थी. महिला ने शिकायतकर्ता से कहा था कि वह सीरियल में एक भूमिका निभाने में मदद करेगी.

एक रिपोर्ट में हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, “महिला ने शिकायतकर्ता से कहा था कि वह एक निर्माता और निर्देशक को जानती है. महिला ने शिकायतकर्ता को बताया कि दोनों पुणे में हैं और उन्हें उनसे मिलना चाहिए.”

8 फरवरी को दोनों महिलाएं पुणे आईं और होटल में रहीं. शिकायतकर्ता ने महिला के साथ कमरा शेयर किया. अधिकारी ने कहा, “उसी दिन, निर्माता और निर्देशक के रूप में आए दो शख्स ने शिकायतकर्ता का इंटरव्यू लिया और उसे एक सीरियल में भूमिका देने का आश्वासन दिया.”

अधिकारी ने कहा कि बाद में दोनों शिकायतकर्ता के कमरे में आए जहां उन्होंने संदिग्ध महिला के साथ बीयर पी. उन्होंने कहा, “दोनों ने भूमिका के लिए अभिनेत्री से कीमत चुकाने की मांग की. जब उसने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो तीनों ने उसके साथ मारपीट की.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button