Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सिंगिंग के बाद फिल्मों में एक्टिंग करती नजर आएंगी नेहा कक्कड़, किया खुलासा

सिंगिंग के बाद फिल्मों में एक्टिंग करती नजर आएंगी नेहा कक्कड़, किया खुलासा

मुंबई। कभी इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रहीं नेहा कक्कड़ आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली सिंगर हैं. नेहा के गाने बैक टू बैक हिट हो रहे हैं. वे रियलिटी शो इंडियन आइडल भी होस्ट करती हैं. अपने म्यूजिक वीडियो में नेहा एक्ट भी करती हैं. ऐसे में फैंस को नेहा का बॉलीवुड में एंट्री का बेसब्री से इंतजार है.

कब फिल्मों में नजर आएंगी नेहा कक्कड़?

ऐसे में सवाल ये है कि नेहा कक्कड़ कब फिल्मों में नजर आएंगी. एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने इसका खुलासा किया है. नेहा कक्कड़ का कहना है कि वे एक्टिंग में तभी हाथ आजमाएंगी, जब वह सुनिश्चित होंगी कि वो फिल्म बड़ी हिट होगी. बातचीत में नेहा ने कहा, अभी तक जिन गायकों ने फिल्म में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की, वे सफल नहीं हुए. ऐसे में अगर मैं ऐसा कुछ करती हूं तो इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो, तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी.

नेहा कक्कड़ ने आगे कहा, मैं बस फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी. जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट होगी, तभी मैं उसमें अपना लक आजमाऊंगी. इसका मतलब साफ है कि नेहा कक्कड़ को फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार है, तभी वो सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगी.

लेकिन वो प्रोजेक्ट नेहा को मिलने में कितना समय लगता है इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता. नेहा एक हिट स्टार हैं. इसलिए वे नहीं चाहती सिर्फ पर्दे पर दिखने के लिए वे किसी भी फिल्म का हिस्सा बने. मालूम हो, बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स फिल्मों में नजर आए हैं. इनमें सोनू निगम, शान, मीका सिंह, हिमेश रेशमिया के नाम शामिल हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button