Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग मे विलेन बनी करणी सेना, रुकवाई शूटिंग ये है वजह

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग मे विलेन बनी करणी सेना, रुकवाई शूटिंग ये है वजह

मुंबई। ऐतिहासिक मुद्दों पर बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों पर अपना कड़ा रुख रखने वाली करणी सेना एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में करणी सेना ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग को रुकवा दिया है. फिल्म में बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कूमार मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म में अक्षय कुमार राजपूत महाराज पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखेंगे. खबर के अनुसार करणी सेना ने फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की बात पर शूटिंग को रोक दिया है.

खबरों के अनुसार महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में करणी सेना के सदस्यों ने ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर पहुंच कर फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है. हालांकि उन्होंने वहां पर किसी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की है. फिल्म के निर्देशक चन्द्र प्रकाश द्विवेदी से मिल कर करणी सेना के सदस्यों ने उन्हें तथ्यों के साथ छेड़छाड़ ना करने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्हें जयपुर के पास जमवारामगढ़ गांव में शूटिंग रोकने के लिए कहा गया है. जिस वक्त करणी सेना फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी उस वक्त अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर मौजूद नहीं थे.

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनु सूद को अहम किरदार में देखा जाएगा. इस फिल्म में 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज की पत्नी संयुक्ता का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें कि इससे पहले भी फिल्म ‘पद्मावत’ को करणी सेना का विरोध झेलना पड़ा था. फिल्म पद्मावत का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. फिल्म में संजय लीला भंसाली पर करणी सेना ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button