Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना के खौफ से लंदन‌ से लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रखा गया

कोरोना के खौफ से लंदन‌ से लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन में रखा गया

मुम्बई : यूरोप के होलैंड, जर्मनी, लेस्टर और लंदन‌‌ जैसे 4 शहरों में अपने शोज करने‌ के बाद भजन सम्राट अनूप जलोटा आज सुबह 4 बजे लंदन से मुम्बई के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे थे. जहां से उन्हें सीधे मिराज होटल ले जाया गया. कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर उन्हें फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है. उन्होंने‌ होटल रूम से फोन कर खुद ही एबीपी न्यूज़ को यह जानकारी दी है.

66 साल के अनूप जलोटा ने‌ एबीपी न्यूज़ को खास बातचीत करते हुए बताया कि हवाई जहाज से उतरने वाले जिन यात्रियों की उम्र 60 साल से अधिक थी, उन सभी लोगों को एयरपोर्ट से पास ही मिराज नामक होटल ले जाया गया है. जहां कोरोना वायरस के लक्षणों के परीक्षण के लिए सभी को अलग-अलग कमरे में रखा गया है. अनूप जलोटा ने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम ने फिलहाल उन्हें दो दिनों के लिए आइसोलेशन में रखने की बात कही है, जहां पर उन जैसे लाये गये सभी वरिष्ठ लोगों में कोरोना वायरस के लक्षणों के लिए मॉनीटर किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि इस वक्त बीएमसी के 25 डॉक्टरों की टीम यहां पर मौजूद है और होटल में उन जैसे सभी लोगों की अच्छे से देखभाल की जा रही है. उन्होंने जानकारी दी कि उनके बगल वाले कमरे में एक वृद्ध जोड़े को भी अलग-थलग रखा गया है. उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल वो यह बताने की हालत में नहीं है कि प्लेन से उतरने के बाद कुल कितने लोगों को होटल लाया गया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button