Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

तापसी पन्नू पर एक बार फिर बिफरी कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल , पढे क्या है पूरा माजरा

मुंबई। हाल ही में नेहा धूपिया रोडीज के कंटेस्टेंट पर भड़कने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट कर सफाई भी दी। नेहा के इस पोस्ट पर तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट के जरिए सपॉर्ट किया, लेकिन यह कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को पसंद न आया और उन्होंने उन्हें फ्रेशर फेमिनिस्ट बता डाला है।

वैसे तो कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया वॉर किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर रंगोली ने तापसी पन्नू को अपने निशाने पर लिया है और इसकी वजह है नेहा धूपिया का वह पोस्ट है, जो रोडीज़ कंटेस्टेंट को लगाई फटकार के बाद खुद के ट्रोल होने पर उन्होंने लिखी थी।

बता दें कि केवल तापसी ने ही नहीं बल्कि उनके अलावा आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, करण जौहर जैसे कई अन्य सेलेब्रिटीज ने नेहा को सपॉर्ट करते हुए ट्वीट किया है। तापसी ने नेहा के लिए अपना सपॉर्ट दिखाते हुए लिखा, ‘जो भी लोग आपके और आपकी फैमिली के लिए अपमानजनक और भद्दा लिख रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि वे मॉरल कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं और वे भी सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं। नैतिक रूप से व्यभिचार गलत है और हिंसा भी गलत है।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button