Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस के चलते आगे बढ़ी वरुण धवन -नताशा की वैडिंग डेट

मुंबई। कोरोनावायरस का इफेक्ट सिर्फ फिल्मों की शूटिंग और फिल्मों की रिलीज पर ही नहीं है, बल्कि कोरोना वायरस का प्रभाव सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर भी पड़ रहा है। काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी होने वाली है, लेकिन शादी की तारीख किसी ना किसी वजह से आगे बढ़ रही है। अब शादी पर कोरोना वायरस का ग्रहण लग रहा है और अब एक बार फिर शादी की तारीख आगे बढ़ सकती है।

पहले बताया जा रहा था कि वरुण नताशा की शादी थाईलैंड में प्लान की गई थी और फिर इसे जोधपुर शिफ्ट कर लिया गया। फिर कहा गया कि वरुण नताशा की शादी फैमिली ने मुंबई में ही सिंपल तरीके से करने का फैसला किया था, लेकिन अब इसे कुछ महीने आगे बढ़ा दिया गया है। खबरें हैं कि अब नताशा और वरुण धवन 2020 में जुलाई के बाद कर सकते हैं। ऐसे में अब कोरोना वायरस से सेलेब्स की पर्सनल लाइफ प्रभावित हो रही है।

वहीं, कोरोना वायरस के डर की वजह से अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी की तारीख भी बदल सकती है। हाल ही में ऋचा और अली फजल ने शादी का ऐलान किया था और जल्द ही शादी होनी थी, लेकिन अब शादी की तारीख आगे बढ़ती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि अली-ऋचा की शादी को अटेंड करने के लिए कई गेस्ट को यूएस और यूरोप से आना था, लेकिन अब शादी की तारीख आगे बढ़ती नजर आ ही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button