Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना खौफ: लंदन से लौटने पर सोनम कपूर ने अपने आपको पति के साथ कमरे में किया कैद

मुंबई। देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अभी तक भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 152 तक पहुंच गई है. साथ ही 3 मरीजों की मौत भी हो चुकी है. ऐसे में अब आम से लेकर खास सभी इस वायरस से बचने के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरत रहे हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से दिल्ली लौटी हैं. दिल्ली लौटते ही उन्होंने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया है और दो दिन के प्रीवेनशन पीरियड पर हैं. सोनम ने इस दौरान अपना एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो अपनी सासु मां से खिड़की के जरिए बात करती नजर आ रही हैं.

इससे पहले सोनम ने बताया था कि वो और उनके पति दोनों ही इस समय एक कमरे में हैं और एहतियातन खुद को सेल्फ क्वांटीन पर रखा हुआ है.

यहां आपको बता दें कि बीते दिनों सोनम कपूर जब लंदन से लौटीं थी तो उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी चैकिंग की गई थी. उन्होंने कहा, ”दिल्ली एयरपोर्ट पर मेरी और आनंद की सही तरह से चेकिंग की गई. साथ ही हमने एमिग्रेशन फॉर्म भरकर ये भा जानकारी दी कि हम किस-किस देश से घूमकर लौटे हैं. खुशकिस्मती से हम ऐसे किसी देश में नहीं गए थे जहां मेजर कोरोना आउटब्रेक हुआ हो. लेकिन मैं इस बात से हैरान थी कि लंदन एयरपोर्ट हमारी ऐसी कोई जांच नहीं की गई. ”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button