Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस को लेकर माहिका शर्मा का राखी सावंत पर कसा तंज, पढे पूरी खबर

मुंबई। अभिनेत्री माहिका शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर राखी सावंत पर तंज कसा है. महिका शर्मा ने कहा है कि कोरोना वायरस राखी सावंत ही चीन से भारत लेकर आई हैं. उन्होंने आगे कहा कि राखी सावंत ही इस इस वायरस से हमें बचा सकती हैं.

राखी सावंत पर तंज कसते हुए माहिका शर्मा ने कहा, ”आज अगर हम इस वायरस से जूझ रहें तो इसकी वजह राखी सावंत हैं. क्योंकि वही इस वायरस को चीन से भारत लेकर आयी हैं.” आगे हंसते हुए माहिका ने कहा कि राखी सावंत अपने फनी वीडियो के जरिए इससे हमें बचा सकती हैं. क्योंकि आज कल हम बहुत बोर भी होते हैं.

दरअसल राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं, ”मुझे भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस वायरस को खत्म करने के लिए चीन भेजा है. लेकिन मैं थोड़ा सा वायरस निर्भया के दोषियों के लिए बचा के लायी हूं.” माहिका शर्मा इसी वीडियो को लेकर राखी सावंत को तंज कसते हुए निशाने पर लिया है.

यहां देखें राखी सावंत का वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

और क्या बोलीं माहिका शर्मा?

माहिका शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को हिदायत भी दी है. उन्होंने कहा, ”कोरोना के खतरे को देखते हुए लोगों को एहतियात बरतनी चाहिए. जरूरी ना हो तो घर से बाहर ना जाएं.”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना का खतरा नहीं टल जाता तब तक सेक्स ना करें. क्योंकि इससे भी कोरोना वायरस के फैलने का खतरा है? बता दें कि सेक्स के जरिए कोरोना फैलता है या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सावधानी के तौर पर कोरोना के संदिग्ध के संबंध नहीं बनाने चाहिए.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button