Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस: दीपिका पादुकोण लगातार कर रही हैं लोगो को जागरूक, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

कोरोना वायरस: दीपिका पादुकोण लगातार कर रही हैं लोगो को जागरूक, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

मुंबई। चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. भारत में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 152 पहुंच चुकी है. संक्रमित लोगों में देश के 126 और विदेश के 25 लोग शामिल हैं. वहीं, 14 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जबकि तीन लोगों की मौत हुई है. बॉलीवुड के कलाकार भी इस वायरस के संक्रमण से एहतियात बरत रहे हैं.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ खाली निकालकर अपने वॉर्डरोब को साफ किया और अब वह खुद की देखभाल कर खाली समय का सदुपयोग कर रही हैं. दीपिका ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक दूसरी तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक फेस रोलर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सीजन 1 : एपिसोड 2, कोविड-19 के समय में प्रोडक्टिविटी.”

 

View this post on Instagram

 

Season 1:Episode 2 Productivity in the time of COVID-19!😷 #selflove #selfcare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर जनरल ने भारतीय अभिनेत्रियों- दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को कोरोना से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज दिया था. जिसे पुरा करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पुर्तगाल के नामी फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्विस टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर को इस सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए नामांकित किया है.

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83’ में नजर आएंगी.

यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इसमें उस वक्त टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी के किरदार में दिखेंगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button