Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक्ट्रेस राधिका आप्टे पति संग लंदन यात्रा पर निकली

कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक्ट्रेस राधिका आप्टे पति संग लंदन यात्रा पर निकली

मुंबई। दुनियाभर के साथ-साथ भारत में फैल रहे कोरोना से हर कोई परेशान है. भारत में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद कई राज्यों ने स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर को बंद कर दिया है. सरकार लगातार इस पर जागरूकता अभियान चला रही है. विश्व स्वास्थ्य संगठन भी कोरोना से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज अभियान चला रहा है. लोगों को यात्रा करने से मना किया जा रहा है.

कोरोना वायरस के व्यापक प्रकोप के बीच सीमाओं पर काफी सख्ती बढ़ा दी गई है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति और म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गईं. राधिका ने इंस्टाग्राम पर चारों ओर फैली इस महामारी के बीच भारत से यूके के अपने इस सफर के बारे में विस्तार से बताया.

उन्होंने लिखा, “दोस्तों और सहकर्मियों ने मेरी चिंता करते हुए मुझे जितने भी संदेश भेजे हैं, उन्हें बता दूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं. इमिग्रेशन में कोई परेशानी नहीं हुई. चूंकि यह खाली था, इसलिए उनसे (इमिग्रेशन कर्मियों) अच्छे से बातचीत हो पाई. हीथ्रो एक्सप्रेस वाकई में खाली थी और पैडिंगटन में भी मुश्किल से ही लोग दिख रहे थे.”

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर अब तक 181 हो चुकी है और विश्व स्तर पर इसने करीब दो लाख लोगों को प्रभावित किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button