Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना वायरस को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी ने फैंस से की ये गुजारिश

कोरोना वायरस को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी ने फैंस से की ये गुजारिश

मुंबई। दुनियाभर में तेज़ी से बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर हर कोई सतर्क नजर आ रहा है। क्या आम लोग और क्या सेलेब्स सब एक ही कतार में नजर आ रहे हैं। लोगों को भीड़ भाड़ वाले इलाकों में ना जाने की सलाह दी जा रही है, इसके साथ ही तमाम शहरों में सिनेमा हॉल, पब, जिम, स्कूल, कॉलेज, रेस्टोरेंट्स बंद कर दिए गये हैं। इतना ही नहीं IPL से लेकर कई फिल्मों की रिलीज़ तक को रोक दिया गया है। लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है।

सेलेब्स भी अपने फैंस को हर मुमकिन सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी ने एक अपील की है। विशाल ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर राम नवमी के मेले और CAA-NRC को लेकर चल रही प्रोटेस्ट को टालने की अपील की है। विशाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘हो सकता है मेरी इन अपील से आपको आपत्ति और आप मुझसे नफरत करें, लेकिन ये करना होगा :

1 : यूपी में जो राम नवमी मेला लग रहा है वो अब तय समय पर नहीं होना चाहिए, अगर ये टल सकता है और इसे टाल देना चाहिए।

2 : एंटी सीएए_एनआरसी_एनपीआर प्रोटेस्ट को भी कुछ दिन के लिए टाल देना चाहिए जब तक कि ये खतरा टल नहीं जाता’।

विशाल ददलानी से पहले अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, कार्तिक आर्यन, सलमान खान, समेत कई सेलेब्स अपने फैंस को घर बैठने की सलाह दे चुके हैं। आपको बता दें कि कोरोनावायरस से संक्रमित भारत में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 195 से ज्याद लोग इससे प्रभावित हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button