Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कनिका पर FIR को लेकर ऋषि कपूर बोले- ‘आजकल कपूर लोगों पे टाइम भारी है’ पढे पूरी खबर

कनिका पर FIR को लेकर ऋषि कपूर बोले- 'आजकल कपूर लोगों पे टाइम भारी है' पढे पूरी खबर

मुंबई। सिंगर कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे इसे लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। लखनऊ में उनके खिलाफ लापरवाही की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है। अभिनेता ऋषि कपूर ने इस पर दिलचस्प अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट में अपना डर जाहिर किया, जिसके साथ कनिका और हाल ही में विवादों में रहे यस बैंक के फाउंडर और पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर राणा कपूर की फोटो भी साझा की है।

ऋषि ने लिखा है, “आजकल कुछ ‘कपूर’ लोगों पे टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम न हो कभी। जय माता दी।”

होटल ताज पर उठाए सवाल

रिपोर्ट्स की मानें तो 9 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका दिल्ली एयरपोर्ट से बिना स्क्रीनिंग कराए ही निकल गई थीं और बाद में वे होटल ताज (लखनऊ) में हुई एक पार्टी में शामिल हुई थीं। ऋषि ने स्क्रीनिंग में हुई लापरवाही को लेकर होटल ताज पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा है, “सोचिए। चलो दिल्ली एयरपोर्ट से तो निकल गई। लेकिन ताज जैसे प्रतिष्ठित होटल में विजिटर्स की स्क्रीनिंग की सुविधा क्यों नहीं है? आखिरकार ताज बड़ा नाम और प्रॉपर्टी है। वे निश्चित रूप से वायरस का पता लगा सकते थे।”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button