Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

खचाखच भरी ट्रेन को देखकर इस बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की ये गुजारिश

खचाखच भरी ट्रेन को देखकर इस बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की ये गुजारिश

मुंबई। कोरोनावायरस के प्रकोप से बचाव के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही हैं और तमाम दिशा-निर्देश जारी कर रही है. सेलिब्रिटीज भी इस मुहीम में योगदान कर रहे हैं और वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो काफी चौंकाने वाले हैं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार से खास अपील की है.

सुशांत सिंह के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैंसेंजर ट्रेन में खचाखच भीड़ भरी हुई है. लोग दरवाजे पर लटकर यात्रा कर रहे है. यही नहीं प्लेटफॉर्म पर भी यात्रियों की भारी भीड़ है. इस वीडियो को शेयर कर एक्टर ने लिखा: “प्रिय भारत सरकार यह डरावना है. हमें अब पूर्ण लॉक-डाउन की आवश्यकता है. लोगों को आश्वस्त करने की आवश्यकता है कि राज्य उनकी देखभाल करेगा. हम भी करेंगे. मैं आपसे हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए.” सुशांत सिंह ने इस तरह यह ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

सुशांत सिंह ने यह वीडियो उस समय पोस्ट किया है, जब सरकार कह रही है कि लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए. ऐसे में इस तरह का वीडियो सामने आना बहुत चौंकाने वाला है. बता दें, सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दे पर ट्विटर के जरिए राय पेश करते हैं. सुशांत सिंह तब सुर्खियों में जब उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर मुखर होकर अपनी राय रखी. इस दौरान उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा. इससे पहले सुशांत सिंह ‘सावधान इंडिया’ शो को होस्ट करते थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button