Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सोनाक्षी सिन्हा ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, लेकिन इस बात को लेकर हो गई ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, लेकिन इस बात को लेकर हो गई ट्रोल

मुंबई। मौजूदा समय में कोरोना ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच कई फिल्मी सितारे डरे हुए हैं. कई फिल्मी सितारे कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को खुश रहने की सलाह दी है. वहीं अपने ही वीडियो पर सोनाक्षी सिन्हा बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.

दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पार्टी वीडियो शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है ‘ये वर्ल्ड हैप्पीनेस डे है और डांस से मुझे खुशी मिलती है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर कोरोना के संक्रमण का सामना करना है.

सोनाक्षी का कहना है कि हमें घर पर रहने के दौरान खुद को खुश रखना होगा. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए कहा कि यह सही दिशा में उठाया गया कदम है. इसके साथ ही उनका कहना है कि घर पर रहने के दौरान परेशान होने के बजाय बुजुर्गों की मदद करें. इसके साथ ही उन्होंने राज्य और केंद्र सरकारों की गाइडलाइन फॉलो करने की बात कही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button