Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सोना मोहपात्रा ने कनिका कपूर पर निकाली भड़ास, बताया- मूर्ख और गैरजिम्मेदार

सोना मोहपात्रा ने कनिका कपूर पर निकाली भड़ास, बताया- मूर्ख और गैरजिम्मेदार

मुंबई। टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद कनिका कपूर पर लापरवाही के आरोप लगाए गए। अब कनिका की इस हरकत के लिए उन्हें सिंगर सोना मोहपात्रा ने ‘गैर जिम्मेदार मूर्ख’ कहा हैं। सोना ने कनिका को सोशल मीडिया पर जमकर क्लास ली हैं। बेबी डॉल गाने से लोकप्रिय हुई गायिका कनिका कपूर ने अपने सोशल मीडिया से इस खबर की पुष्टि की कि उन्हें COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हैं।

कनिका हाल ही में लगभग 11 दिन पहले यूके से भारत वापस लौटी थी और कथित तौर पर कुछ पार्टियों में भी शामिल हुई थीं, जिसमें लखनऊ के एक लक्जरी होटल में हुई पार्टी में उन्हें लगभग 100 मेहमानों के साथ देखा गया था।

कनिका ने अपनी वापसी के बाद सेल्फ आइसोलेशन नहीं चुना। उनपर कोरोनोवायरस की सलाह की उपेक्षा करने, सुरक्षा जांच से भागने और बहुत कुछ करने के लिए कई आरोप लगाए गए हैं। अब कनिका के व्यवहार से परेशान होकर सोना महापात्रा ने गायिका की जमकर क्लास ली हैं। ट्विटर पर सोना महापात्रा ने ट्वीट्स की एक सीरीज शेयर की कि कैसे सरकार COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए निवारक उपाय कर रही है, कुछ लोग हैं जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और सभी के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button