Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक और फिल्म में रकुल प्रीत संग कॉमेडी करते नजर आएंगे अजय देवगन

एक और फिल्म में रकुल प्रीत संग कॉमेडी करते नजर आएंगे अजय देवगन

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की साल की शुरुआम में आई फिल्म ‘तांहाजी’ ने दर्शकों के बीच रोमांच पैदा कर दिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. तांहाजी से पहले उन्होंने कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में रकुल प्रीत सिंह और तबू के साथ काम किया था, इस फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया. अब एक बार फिर अजय देवगन इस फिल्म के मेकर्स के साथ एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

अजय देवगन और फिल्मकार इंद्र कुमार सुपरहिट फिल्म ‘टोटल धमाल’ के बाद एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं. उन्होंने एक नई कॉमेडी फिल्म की आधिकारिक घोषणा की है. फिल्म का नाम ‘थैंक गॉड’ है. फिल्म में रकुलप्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी.

बॉलीवुडहंगामा डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक ऐसी जोड़ी और एक नासमझ पुरुष की है, जो समाज में सुधार करने के लिए बाहर निकलते हैं और उनके साथ मजेदार किस्से होते हैं.

कथित तौर पर इंद्र कुमार कई सालों से इस प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.

वेबसाइट ने रकुल प्रीत के हवाले से बताया कि फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया है. यदि सब कुछ ठीक रहा तो निर्माता 2021 की गर्मियों में इसके रिलीज की तारीफ घोषित कर सकते हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button