Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जल्द ही बनेगी बॉलीवुड की दमदार फिल्म ‘शहंशाह’ की रीमेक

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड के शहंशाह के नाम से जाना जाता है। इस शहंशाह शब्द का कनेक्शन 1988 में आई उनकी फिल्म शहंशाह के नाम से भी है, जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। काफी मुश्किलों के बाद साल 1988 में रिलीज हुई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और अमिताभ बच्चन के किरदार को आज भी याद किया जाता है। साथ ही फिल्म का डायलॉग नाम है ‘शहंशाह… रिश्ते में तुम्हारे बाप लगते हैं’ लोगों की जुबान पर है।

लेकिन क्या आप जानते हैं आपको जल्द ही ऐसा दमदार अभिनय और डायलॉग बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकते हैं। खबर आ रही है कि फिल्म शहंशाह को दोबारा बनाने पर विचार किया जा रहा है और जल्द ही फिल्म पर काम शुरू हो सकता है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट  के अनुसार, शहंशाह के डायरेक्टर टीनू आनंद इसे दोबारा बनाने पर विचार कर रहे हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर भी आनंद और मल्होत्रा ही हो सकते हैं।

दोबारा शहंशाह बनने की खबर के साथ यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ही टाइटल रोल निभाएंगे। अगर ऐसा होता है तो लंबे वक्त बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नए अंदाज में पुराना धमाका देखने को मिलेगा। हालांकि, 2016 में भी यह खबरें आई थीं कि शहंशाह को दोबारा बनाया जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। वहीं, अब स्पॉटब्यॉय ने खबर को आधिकारिक बताया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button