Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना नहीं छोड़ रहा कनिका कपूर का साया, दूसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव

मुंबई। कोरोना वायरस की चपेट में आयीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का दूसरा कोविड 19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। कनिका के घर वालों ने पहले टेस्ट को लेकर सवाल उठाये थे। कनिका की हालत फ़िलहाल स्थिर बतायी जाती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में सोमवार को कनिका का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया था, जो पॉजिटिव निकला। यहीं उनका इलाज भी चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक़, कनिका की तबीयत स्थिर है।

पहले टेस्ट की रिपोर्ट में कुछ चीज़ें ग़लत होने की वजह से कनिका के घर वालों ने रिपोर्ट को संदिग्ध बताया था। इस रिपोर्ट में कनिका का लिंग और उम्र ग़लत लिखे हुए थे। उन्हें पुरुष लिखा गया था और उम्र 28 साल लिखी गयी थी। टेस्ट निष्कर्ष पॉज़िटिव लिखा गया था।

किसी भी संदेह को रूल आउट करने के लिए पीजीआई में दोबारा टेस्ट करवाया गया। इससे पहले कनिका ने अस्पताल में मिल रही सुविधाओं को लेकर भी आरोप लगाये थे, जिस पर अस्पताल प्रशासन ने कहा था कि कनिका को सेलेब्रिटी की तरह व्यवहार करने की बजाय सहयोग करना चाहिए।

कनिका 10 मार्च को लंदन से लखनऊ आयी थीं। उन पर आरोप है कि विदेश यात्रा के बाद क्वारंटाइन में जाने के बजाय वो लोगों से मिलती रहीं और पार्टियां करती रहीं। कनिका मुंबई में 10-12 लोगों से मिली थीं, जिनकी तलाश के लिए बीएमसी ने 2 टीमें बनाई हैं। लखनऊ में उन्होंने एक पांच सितारा होटल में पार्टी की, जिसमें कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं।

कनिका का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद इन सभी के टेस्ट करवाये गये हैं, जो नेगेटिव निकले हैं। हालांकि सभी क्वारंटाइन में हैं। कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही बरतने के लिए यूपी पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज़ की है। कनिका के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 और 270 में मामले दर्ज़ किये गये हैं। यह शिकायत लखनऊ के सीएमओ की ओर से दर्ज़ करवायी गयी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button