Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहिद कपूर ने अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, बोले- ‘जर्सी’ के बाद करूंगा ‘एक्शन फिल्म’

शाहिद कपूर ने अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, बोले- 'जर्सी' के बाद करूंगा 'एक्शन फिल्म'

मुंबई। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान सभी को घर में ही रहने की हिदायत दी गई है. ऐसे में बॉलीवुड के स्टार्स भी इसका पालन कर रहे हैं और अपने घरों के अंदर कैद हैं. शाहिद कपूर भी अपने घर से भी फैंस के लिए लाइव सेशन के दौरान जुड़े और उनके सवालों का जवाब दिया.

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब के सेशन में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि क्रिकेट पर आधारित फिल्म ‘जर्सी’ के अलावा वह किसी एक्शन फिल्म में भी दिखाई देंगे.

शाहिद ने साल 2003 में ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें उनके विपरीत अमृता राव थीं. इसके बाद इस जोड़ी ने ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ (2005) और ‘विवाह’ (2006) जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया. पर्दे पर इस जोड़ी को देखे अभी काफी लंबा वक्त बीत गया है, इस पर शाहिद का कहना है कि उन्हें अमृता संग काम करने की याद आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद के किसी प्रशंसक ने जब उनसे अमृता संग उनके काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, अमृता एक खास सह-कलाकार हैं. मुझे उनके साथ काम करने की याद आती है. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं.

शाहिद ने इस ऑनलाइन सत्र में अपनी फिल्म हैदर को लेकर भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपने बाल मुंडवाए थे.

एक प्रशंसक ने जब उनसे हैदर से मिली सबसे बड़ी सीख के बारे में पूछा, तो शाहिद ने जवाब में बताया, “सर मुंडवाओ तो बाल वापस आने में बहुत टाइम लगता है.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button