Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोना पीड़ितो के लिए बाहुबली फेम ‘प्रभास’ ने दान दिये 4 करोड़

कोरोना पीड़ितो के लिए बाहुबली फेम 'प्रभास' ने दान दिये 4 करोड़

मुंबई। कोरोना वायरस से फैली महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एकजुट है और सभी लोग अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार इसमें सहयोग दे रहे हैं. खासतौर पर अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो कई नामी चेहरों ने इस मु्श्किल घड़ी में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

हाल ही में ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए एक बड़ी धनराशि दान दी है. प्रभास ने 4 करोड़ रुपये की ब़ड़ी रकम दान में दी है. प्रभास ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए.

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग चल रही थी. वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा.

प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़ रुपए राहत कोष में दिए थे. उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था, “कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में हर एक को 50 लाख रुपये की राशि दान में दूंगा.”

उन्होंने यह भी कहा, “एक ऐसी मुश्किल घड़ी में हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का समर्थन करने के लिए मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दान करूंगा. उनका अनुकरणीय और प्रेरणादायक नेतृत्व वास्तव में हमारे देश को इस कोरोना महामारी से बाहर निकालेगा.”

इसके अलावा उनके भतीजे रामचरण ने 1 करोड़ 40 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी ने 1 करोड़ रुपये और युवा सुपरस्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button