Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ पर लगाया आइडिया चोरी का आरोप, मिला ये जवाब

दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ पर लगाया आइडिया चोरी का आरोप, मिला ये जवाब

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते सभी सेलेब्स अपने घर पर हैं और परिवार संग बिताते नजर आ रहे हैं. इस लॉकडाउन में भी सेलेब्स अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई बहाना नहीं छोड़ रहे. ज्यादातर स्टार्स इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की ये मजेदार नोकझोक देखने को मिली. दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ पर उनका आइडिया चुराने का आरोप लगाया है. दीपिका ने कैटरीना कैफ की एक पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए ये इल्जाम लगाया है.

दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फैंस को बता रही थी कि कम पानी में बर्तन धोने की ट्रेनिंग देते नजर आ रही थी. कैटरीना कैफ के इस पोस्ट को फैंस ने बहुत पसंद किया था. अब इसी पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि कैटरीना ने उनका आइडिया चुरा लिया है इसलिए वो पोस्ट नहीं कर रही हैं.

दीपिका ने लिखा, ”माफ कीजिए सीजन 1 का पांचवा एपिसोड कैंसल हो गया है क्योंकि कैटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चोरी कर लिया है.”

दीपिका के इस पोस्ट पर कैटरीना का रिएक्शन भी सामने आया है. कैटरीना ने जवाब में लिखा, ”हाहाहा, इसके राइट्स तुम रूपाली से ले लो, जो कि मेरी सबसे सही सलाहकार है.”

आपको बता दें कि इस लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार सीरीज शुरू की है. जिसमें वो मजेदार पोस्ट शेयर करती हैं और बताती हैं कि वो इस दौरान घर पर क्या कर रही हैं.

घर बैठी दीपिका अपने दिन का कुछ वक्त फिटनेस में दे रहीं है जो उनके फैंस को प्रेरणा देता है. दीपिका ने “प्रोडक्टिविटी एपिसोड -1” का कैप्शन डालते हुए इस फोटो को शेयर किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button