Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लॉकडाऊन के दौरान अक्षय कुमार ने बताया लोगो को सुपरस्टार बनने का फॉर्मूला

लॉकडाऊन के दौरान अक्षय कुमार ने बताया लोगो को सुपरस्टार बनने का फॉर्मूला

मुंबई। कोरोना वायरस के फैले संक्रमण को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन जैसी स्थिति हैं. लोग अपने घरों में कैद हैं और इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों ने भी खुद को अपने घरों में कैद कर लिया है. ये सितारे लगातार लोगों को अपने घरों में ही रहने की सलाह दे रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए पूरे देश में किए गए लॉकडाउन की इस घड़ी में जो अपने घर में रहेगा, वही सुपरस्टार होगा. अक्षय ने व्यापार विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही. दरअसल, जोगिंदर ने किसी एक वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि किस तरह से टाइगर श्रॉफ ‘रैंबो’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं.

इस पर अक्षय ने कहा, “जोगिंदर तुम्हारी इस बात से मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि टाइगर श्रॉफ आने वाले समय में धमाल मचाने वाले हैं, लेकिन इस वक्त एकमात्र वही व्यक्ति सुपरस्टार होगा, जो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए घर में रहेगा. मैं हर एक से सुपरस्टार बनने की अपील करता हूं.”

अक्षय लगातार सोशल मीडिया पर 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने सभी देशवासियों से घर में रहने और सरकार संग सहयोग करने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं, ताकि कोरोनावायरस को जड़ से उखाड़कर इससे जंग को जीता जा सकें.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button