Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बोली – इतनी कम उम्र मे ही हो गई थी ड्रग्स एडिक्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. साथ ही कंगना अपने निजी जिवन से जुड़े हुए कई हैरान कर देने वाले खुलासे करती रहती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो ड्रग एडिक्ट रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

कंगना वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि इस लॉकडाउन में कई लोगों को डिप्रेशन लग रहा होगा और उन्हें लग रहा होगा कि ये उनकी जिंदगी का एक मुश्किल दौर है. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि इंसान का मुश्किल समय ही असल में अच्छा समय होता है क्योंकि वो आपको काफी कुछ सिखाकर जाता है.

इसी दौरान ने कंगना ने बताया कि वो अपनी जिंदगी में कितने बुरे दौरा से गुजरी हैं. उन्होंन कहा, ”डेढ़ दो साल में एक स्टार थी और एक ड्रग एडिक्ट थी. मैं ऐसे लोगों के हाथ में लग चुकी थी जहां से मुझे शायद मौत ही बाहर निकाल सकती थी. इतना सब हो चुका था मेरी लाइफ में जब मैं टीनएजर ही थी.”

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

साथ ही उन्होंने बताया कि वो इस मुश्किल दौर से सिर्फ योगा और मेडिटेशन की बदौलत निकल पाई. उन्होंने कहा, ”इस मुश्किल दौर में मुझे एक ऐसा शख्स मिला जिसने मुझे एक नया रास्ता दिखाया. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे. उन्होंने ही मुझे योगा की राह दिखाई. उन्होंने मुझे राजयोग किताब दी. उसके बाद मैंने स्वामी विवेकांनद जी को अपना गुरू मान लिया.” साथ ही कंगना ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने इसके बाद करीब 2 साल के ब्रह्मचर्य का भी पालन किया.

बता दें कि इस समय देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है जिसके चलते सभी लोगों को अपने घर पर रहने के लिए कहा गया है. देश में कोरोनावायरस के आउटब्रेक के चलते सरकार ने ये फैसला लिया है. अब तक देश में 1100 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button