Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोंन पीड़ितो की मदद पर सिंगर सोना मोहापात्रा बोली मैं दान करती हू लेकिन पब्लिसिटी नहीं करती

कोरोंन पीड़ितो की मदद पर सिंगर सोना मोहापात्रा बोली मैं दान करती हू लेकिन पब्लिसिटी नहीं करती

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा अपने सॉन्ग्स के साथ ही साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक कल्चर भी शुरु हुआ है जिसमें अक्सर आपदा आने पर कुछ ट्रोल्स और फैंस सेलेब्स से डोनेशन देने का दबाव डालने लगते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन और खान तिकड़ी को भी इस तरह की परिस्थितियों से दो-चार होना पड़ा था जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपना पक्ष भी सामने रखा था. हालांकि जब एक शख्स ने सोना से ऐसा ही सवाल किया तो उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी.

सोना से एक शख्स ने ट्विटर पर कहा कि मैडम, कुछ राशि कोरोना से भारत की जंग के लिए भी दीजिए, भारत का मध्यम और अल्पवर्ग आपका आभारी रहेगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोना ने लिखा, मैं अब तक तीन जगह फंड्स में अपना योगदान दे चुकी हूं लेकिन मैं इसे पब्लिसिटी स्टंट का तमाशा बनाने में विश्वास नहीं करती हूं. तो आप जितना अफोर्ड कर सकते हैं, उतना योगदान कीजिए और आप सभी देश के प्रति बेहद वैसे भी जो लोग मोदी सरकार की नाकामियों से क्रोधित हैं, उन्हें हक है कि वे डोनेट करें या ना करें.

कनिका कपूर को भी लताड़ चुकी हैं सोना

बता दें कि सोना अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देती आई हैं. उन्होंने हाल ही में कनिका कपूर की भी तीखी आलोचना की थी. जहां सोनम कपूर और मिनी माथुर ने कनिका का सपोर्ट किया था वही सोना ने कनिका को उनकी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के लिए लताड़ा था. उन्होंने कहा था, भारत में कोरोना वायरस बुरी तरह फैलेगा क्योंकि यहां कनिका जैसे गैर-जिम्मेदाराना लोग भरे हुए हैं. ये वो लोग जो सरकार से सब उम्मीद करते हैं लेकिन खुद नाजुक परिस्थितियों में भी बेवकूफ हरकतें रहते हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button