Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

लॉक डाऊन मे कपिल शर्मा अपनी बेटी के संग बिता रहे है खाली समय

लॉक डाऊन मे कपिल शर्मा अपनी बेटी के संग बिता रहे है खाली समय

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी है. 14 अप्रैल तक रहने वाले इस लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे अपने घरों में रह रहे हैं. कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा भी अपने घर पर हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव कर अपने सभी फैंस से बात की.

कपिल ने बात करते हुए कहा, ”मैं बेहद खुश हूं कि मैं इस वक्त को अपनी 3 महीने की बेटी अनायरा और पत्नी गिन्नी के साथ बिता रहा हूं. साथ ही अनायरा के साथ वक्त कैसे कट जाता है पता ही नहीं चलता.” कोराना पर बात करते हुए कपिल ने कहा, ”मैं खुश हूं कि हम में मुसीबतों को झलने की ताकत है. मैं दुआ करता हूं कि ये लॉकडाउन वायरस को खत्म करने में मददगार साबित हो.”

कपिल आगे कहते हैं, ”मुझे याद नहीं कि मैंने कब चिड़ियों की आवाज़ सुनी थी, मैंने इस लॉकडान के चलते कोयल को गाते हुए सुना. ऐसा लगा जैसे कुदरत साफ हो रही है. हमने प्रकर्ति को मज़ाक में ले रखा था. अगर हमें पानी को लेकर परेशानियां झेलनी पड़ी तो वो बहुत खतरनाक साबित होगा.”

 

View this post on Instagram

 

#INDIAfightsCorona #stayhomestaysafe #jantacurfew #andheriwest #mumbai #INDIA thank you INDIA ❤️🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अपनी बात को खत्म करते हुए कपिल ने कहा कि बहुत जरूरी है उन चीज़ों पर विचार करना जिनको हम भुला बैठे थे. हमें पानी को कम से कम इस्तेमाल करना चाहिए, प्लास्टिक को इस्तेमाल करना खत्म कर देना चाहिए साथ ही पेड़ों को लगाने की आदत डालनी चाहिए. किसी ने नहीं सोचा था कि ये एक वायरस हमें रोक देगा. इस वायरस ने पूरी दुनिया को एक कर दिया है. हमारी सोच को बदल दिया है.

आपको बता दें कपिल शर्मा ने पीएम केयर फंड में 50 लाख रुपये डोनेट किए है. साथ ही अन्य लोगों से गुजारिश की कि जितना हो सकें उतना वो भी डोनेट करें.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button