Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद के लिए आए आगे, डोनेट किए एक करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल भी कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद के लिए आए आगे, डोनेट किए एक करोड़ रुपये

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद का हाथ बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में एक करोड़ रुपये जमा कराए हैं. इसकी जानकारी विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी.

विक्की ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कहा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि अपने घर में आराम से अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठा हूं, लेकिन ऐसे कई लोग हैं, जो इतने भाग्यवान नहीं हैं. मुसीबत की इस घड़ी में मैंने पीएम-केयर्स और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि का सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया है. हम सभी अभी एकजुट हैं और साथ में मिलकर इस पर जीत हासिल करेंगे. एक स्वस्थ व मजबूत भविष्य के लिए चलिए यथासंभव अपना प्रयास करते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की से पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी एक करोड़ की रकम को डोनेट किया था. कार्तिक आर्यन ने भी कोरोना वायरस से लड़ने में जरूरतमंदों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. इसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ”ये समय देश के लिए एक साथ जुटने का है. मैं आज जो भी हूं, मैंने जो कुछ भी कमाया है ये सब सिर्फ हमारे देश के लोगों की वजह से कमाया है. इसी लिए मैं एक करोड़ रुपए डोनेट कर रहा हूं पीएम केर्यस फंड में. मैं अपने देशवासियों भी अपील करना चाहता हूं कि वो अपनी क्षमता के अनुसार आगे आएं और मदद करें.”
इससे पहले अक्षय कुमार, सलमान खान, दिलजीत दोसांझ, अनुष्का शर्मा जैसे और भी कई सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button