Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर आई मां की याद बोली- ‘ड्रेसिंग रूम में आज भी आती है मां की खुशबू’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोमवार को एक नोट लिखा जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस नोट में जाह्नवी ने उन चीजों के बारे में लिखा है जो उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सीखी हैं या गौर की हैं. जाह्नवी ने लिखा, “मुझे लगता है कि मैं इस लॉकडाउन में अभी तक सबसे ज्यादा आजाद महसूस कर रही हूं. ये आजादी महसूस करा रही है कि तुम्हें वाकई उन चीजों की जरूरत ही नहीं है जो तुम्हें लगता है कि बहुत जरूरी हैं.”

“सारे प्लान्स और सारी चिंताओं से आजादी, वो सारी चीजें जो करनी मुझे जरूरी लगती थीं, कहनी जरूरी लगती थीं, सुननी जरूरी लगती थीं, जो सुनना मुझे अच्छा महसूस कराती हैं. मैंने सीखा है कि दिन में कई सारे घंटे होते हैं. जाह्नवी ने अपने इस नोट में अपनी मां का भी जिक्र किया है. जाह्नवी ने लिखा, “मैंने महसूस किया है कि ड्रेसिंग रूम में अभी भी मेरी मां की खुशबू आती है. मैंने महसूस किया है कि मैं जितना सोचती हूं मैं उससे कहीं बेहतर पेंटर हूं.”

जाह्नवी ने अपनी पोस्ट में अपनी बहन का भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा, “मैंने महसूस किया है कि खुशी हर हाल में एक बहुत कूल छोटी बहन है. मैंने महसूस किया है कि मेरे पास दुनिया के सबसे मजाकिया दोस्त हैं. मैंने महसूस किया है कि मुझे फिट रहने के लिए हमेशा एक ट्रेनर की जरूरत नहीं है. मैंने सीखा है कि संगीत आपको कुछ भी कर दिखाने में मदद करता है. लेटर के अंत में जाह्नवी ने सिनेमा के बारे में लिखा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button