Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रणबीर कपूर ने पापा की इस बात से नाराज होकर छोड़ दिया था घर किया खुलासा

रणबीर कपूर ने पापा की इस बात से नाराज होकर छोड़ दिया था घर किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में अपना कैंसर का इलाज करा कर वापस लौटे हैं. कैंसर से उबरने में उनके परिवार ने उनका काफी स्पोर्ट किया था. ऋषि कपूर का उनके बेटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काफी अच्छा रिश्ता रहा है. वहीं, 2015 में मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि उन्होंने और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने रणबीर के एक फैसले को गलत तरह से लिया. जिस पर रणबीर कपूर को घर छोड़कर जाना पड़ा था. रणबीर के ऐसा करने से पूरा परिवार काफी दुखी हुआ था. उस समय रणबीर ने घर से दूरी बनाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ रहने का फैसला किया था.

ऋषि कपूर ने बताया कि जब उन्होंने शादी करने के बाद घर छोड़ा था तो उनके पिता उनका साथ दिया था. उनका कहना है कि जब रणबीर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने का फैसला किया तो उन्होंने भी रणबीर को स्पेस दी थी. उनका कहना है कि इस घर में उसका एक कमरा था. आखिर कैसे वह एक कमरे में सही तरीके से रह पाता? ऋषि कपूर के अनुसार रणबीर एक अच्छा बेटा है. वह उनकी हर बात सुनते हैं. इसके साथ ही उनका कहना है कि वह रणबीर के करियर में दखलअंदाजी नहीं करते हैं.

ऋषि कपूर ने आगे बताया कि उन्होंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते खराब कर लिए थे. उनकी पत्नी भी उन्हें इस बारे में बताती थी कि वह क्या कर रहे हैं. उनकी पत्नी का कहना था कि अब वह काफी लेट हो गए हैं. ऋषि कपूर का कहना है कि रणबीर का उनके साथ नहीं रहना बहुत बुरा अनुभव रहा है. ऋषि कपूर का कहना है कि आब वह नया घर बना रहे हैं जहां उसके और उसके परिवार के लिए काफी जगह होगी.

बता दें कि 2019 में जब ऋषि कपूर कैंसर के इलाज के लिए न्यूयार्क गए थे तब रणबीर ने अपने पिता के साथ काफी समय बिताया था. ऋषि कपूर का कहना है कि न्यूयार्क में कैंसर का इलाज कराने का फैसला भी रणबीर का ही था. रणबीर अक्सर अपनी वर्तमान प्रेमिका अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता से मिलने जाते थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button